एम पासपोर्ट पुलिस ऐप से करे पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अप्लाई m passport police app for passport verification

www.lawyerguruji.com

नमस्कार दोसतों,
आज का यह लेख उन लोगो के लिए खास है, जिन्होंने पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है, पासपोर्ट जारी होने से पहले पुलिस वेरिफिकेशन होता है क्योकि पासपोर्ट बनने के लिए पुलिस वेरिफिकेशन अत्यंत महत्वपूर्ण है। पासपोर्ट के लिए आवेदन करने से लेकर पुलिस वेरिफिकेशन प्रक्रिया तक अधिक समय लगता है, जिसके कारण पासपोर्ट आवेदनकर्ता को समस्याओं का सामना करना पडता है। 

लेकिन पासपोर्ट पुलिस वेरिफिकेशन में लगने वाले अधिक समय में कमी लाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने m-police verification app लांच किया है। जिसके जरिये पासपोर्ट आवेदनकर्ता अधिक समय गवाए बीना ऑनलाइन पासपोर्ट पुलिस वेरिफिकेशन के आवेदन कर सकेंगे।

एम पासपोर्ट पुलिस ऐप से करे पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अप्लाई m passport police app for passport verification

m-passport police verification app क्या है। 
m passport police verification app के जरिये पासपोर्ट आवेदनकर्ता को पुलिस वेरिफिकेशन रिपोर्ट के लिए अब अधिक समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस ऐप के माध्यम से आवेदन के साथ ही पासपोर्ट पुलिस वेरिफिकेशन के लिए सम्बंधित थाने पर सूचना पहुंच जाएगी। यही नहीं इसके साथ सम्बंधित जिले के नोडल अधिकारियों को भी पासपोर्ट आवेदन की जानकारी इसी ऐप पर ही मिल जाएगी। जिससे आवेदनकर्ता, पुलिस और नोडल अधिकारियों के मूल्य समय की बचत होगी।


एम पासपोर्ट पुलिस ऐप से करे पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अप्लाई m passport police app for passport verification एम पासपोर्ट पुलिस ऐप से करे पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अप्लाई m passport police app for passport verification Reviewed by Advocate Pushpesh Bajpayee on September 30, 2019 Rating: 5

No comments:

lawyer guruji ब्लॉग में आने के लिए और यहाँ पर दिए गए लेख को पढ़ने के लिए आपको बहुत बहुत धन्यवाद, यदि आपके मन किसी भी प्रकार उचित सवाल है जिसका आप जवाब जानना चाह रहे है, तो यह आप कमेंट बॉक्स में लिख कर पूछ सकते है।

नोट:- लिंक, यूआरएल और आदि साझा करने के लिए ही टिप्पणी न करें।

Powered by Blogger.